Lakshmi Movie Horror Story in Hindi

 

Lakshmi Movie Horror Story In Hindi Bhutiya Moral Real Horror Stories, Darawani Short Chudail Bhoot Ki Kahani Film, Short Moral Bhutiya Hunted Stories, New Koo Koo TV Horror Ghost Stories In Hindi, डायन, चुड़ैल, आत्मा की कहानियाँ, Haunted Places, Darawni Khani

lakshmi boom bhoot


Lakshmi Movie Horror Story – यह कहानी 17 साल की पायल की है जो की दिवाली की छुट्टिया मनाने अपने मौसी के घर “कोची“ जा रहा था। पायल का परिवार उसके मौसी के गांव में घुसा ही था की पायल को बहुत तेज़ प्यास लगी और उसके पापा ने साइड के एक दुकान पर गाड़ी रोक दी तभी पायल के पापा को कुछ लोगो की भीड़ दिखी।


वहा वह आस-पास खड़े कुछ लोगो से पूछने लगे की भीड़ क्यों लगी हुयी है कोई कुछ जवाब देता उससे पहले ही पायल की नज़र भीड़ के बिच में पड़ी एक औरत के लाश पर गई उस लाश को देखते ही पायल को ऐसा लगा की कोई परछाई उसे छू कर गुजरी है।


तभी पायल का ध्यान सड़क पर पड़े उस औरत के सजने और सवरने के सामान पर गया उसने सबसे नजरे चुराते हुए वहा से एक कड़ा उठा लिया इतनी देर में पायल के पापा उसे बुलाने लगे उसने जल्दी से वह कड़ा अपनी पॉकिट में रखा और वहा से चला गया।


अपनी मौसी के घर पहुंचने के बाद पायल सबसे थोड़ा अजीब-अजीब सा बर्ताव करने लगा, उसके घर वालो को लगा की वह उस सड़क पर लाश को देखकर डिस्टर्ब हो गया है।

chudail ki khani


पर पायल का ध्यान अभी भी उसके पास रहे उस कड़े पर था वह अपने कमरे में शीशे के सामने उस कड़े को पहनकर देखता और मुस्कुराता रहता।


एक दिन जब पायल अपने कमरे में उस कड़े को पहने खड़ा था तो उसका मन किया की वो पूरी तरह लड़की बन जाये। वह अपने कजन ऋचा के पास गया और उससे उसके सजने-सवरने का सामान मांगने लगा।


फिर पायल अपनी मौसी के कमरे में गया और वहा से उनकी साड़ी और लिपस्टिक उठाकर ले आया। वह तैयार हो ही रहा था की पायल के पापा उसके कमरे में आ गए। पायल को देखते ही उसके पापा उसे खूब डाटने लगे पायल ने रोते हुए कहा की वह लड़की बनना चाहता है यह सुनकर उसके पापा बेहद गुस्से में आ गए और उसे बुरी तरह पीटने लगे और उसका कमरा बाहर से बंद करके चले गए।


पायल अपने कमरे में बैठकर जोर-जोर से रोने लगा की तभी अचानक उसे दीवार पर लड़की की एक परछाई नजर आयी और धीरे-धीरे वह परछाई उसकी तरफ आने लगी। पायल वह परछाई देखकर थोड़ा घबड़ा गया और कमरे का दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगा पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उसने मुड़कर देखा तो वहा कोई नहीं था।


फिर उसके बेड के निचे से एक अजीब सी आवाज आने लगी। माना कोई पायल को पुकार रहा हो, पायल ने जैसे ही बेड के निचे देखा तो वहा उसी औरत की लाश पड़ी थी जो उस दिन पायल को सड़क पर दिखी थी। वह दिखने में बहुत डरावनी लग रही थी वह औरत उसकी ओर रेंगते हुए आयी और पायल में समा गयी पायल वही बेहोश हो गया।


अगले दिन से पायल अजीब तरह से बर्ताव करने लगा वह अपनी मौसी की साड़ी पहने रहता, लड़कियों की तरह सजता और सवरता और सब से बोलता की अब से उसका नाम लक्ष्मी है। कभी-कभी वह जोर-जोर से चिल्लाता और सारा घर सर पर उठा लेता तो कभी किसी कोने में दुबक कर बैठ जाता और डरा -डरा सा सहमा हुआ रोता रहता।



एक दिन रोते-रोते उसने अपने माँ से कहा की वह लक्ष्मी है और उसे हर जगह सैतान नज़र आते है और वे उसे आकर मार देंगे उसने कहा उन सैतान के पैर उलटे है, दाँत खून से सने हुए है और लम्बे-लम्बे नाखून है जिनसे वो उनपर हमला करना चाहते है।


पायल की हालत दिन पर दिन ख़राब होती जा रही थी। लेकिन वह रोज लक्ष्मी बनकर सजता-सवरता और अपना कमरा बंद करके नाचता रहता उसके घर वाले समझ नहीं पा रहे थे की उसके साथ क्या हुआ है और वो अपने आप को क्यों लक्ष्मी कहे जा रहा है।


पायल के पापा मदद के लिए आस पड़ोस में पूछने लगे, पता करने पर उन्हें मालूम पड़ा की वह लाश जो उन्होंने उस दिन सड़क पर देखी थी वो किसी और की नहीं बल्कि जॉजस लक्ष्मी की थी। जॉजस एक लड़के से प्यार करता था और वह अपना नाम बदलकर लक्ष्मी भी इसीलिए रखा था।


वे दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन जॉजस के घर वालो को यह मंजूर नहीं था उनके लिए ऐसा करना एक बहुत बड़ा पाप था और गांव में हो रहे बदनामी की वजह से उन्होंने जॉजस यानि की लक्ष्मी को सबके सामने मौत के घाट उतार दिया यह बात सुनकर पायल के पापा के रोंगटे खड़े हो गए।


उन्हें पायल के साथ अपने बर्ताव के लिए बहुत पछतावा हुआ उन्हें समझ में आ गया था की उनके बेटे पायल के शरीर में जरूर लक्ष्मी की आत्मा घुश गयी है वह जल्दी से पूरी बात बताने के लिए घर के लिए निकले लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।


पायल उस दिन भी अपना कमरा बंद करके नाच रहा था की तभी उसे लगा की उसके दरवाजे पर सैतान उसे मारने आ गए है वही सैतान जिनके पैर उलटे थे दाँत खून से सने हुए और लम्बे-लम्बे नाखून थे।


पायल घबड़ाहट के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसके बाकि घर वाले जब तक वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, पायल का शरीर पूरी तरह से अकड़ चूका था वह तुरंत उसे हॉस्पिटल लेकर भागे डॉक्टर ने बहुत कोशिश की और वह किसी तरह जिन्दा बच गया।


जब पायल के पापा ने सबको जॉजस की कहानी बताई तब सभी परिवार वालो को जॉजस के लिए बहुत दुःख हुआ और उन्होंने जॉजस के लिए प्रार्थना किय और जब उन्हें पायल के पास वो कड़ा मिला उन्होंने वो भी जॉजस की कब्र के साथ गढ़वा दिया।



कुछ दिनो बाद पायल बिलकुल ठीक हो गया आज उसे लक्ष्मी के बारे में कुछ भी याद नहीं लेकिन लक्ष्मी की तरह कई ऐसे लोग है जिनको गलत समझा जाता है और उन्हें उनके पसंद के लिए लोगो का बहुत बुरा बर्ताव सहना पड़ता है।


यहाँ तक की कई लड़को को लड़कियों से प्यार करने के लिए और कई लड़कियों को लड़को से प्यार करने के लिए लोग उन्हें मार डालते है।


यह कहानी भले ही एक काल्पनिक कहानी है लेकिन इस कहानी में एक बहुत जरुरी मैसेज छुपा हुआ है। सबको प्यार करने का हक़ है और हम सभी को हर इंसान के प्यार की कदर करनी चाहिए।


Read Also:-


भूतिया रेलवे स्टेशन की कहानी।

पिशाचों का घर कहानी।


Post a Comment

0 Comments